राजनीतीहरिद्वार

मध्य हरिद्वार में दीवार गिरने से मजदूर की मौत को लेकर भड़के यूथ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

हरिद्वार।मध्य हरिद्वार में नाले निर्माण के दौरान हुए हादसे में युवक की मौत के बाद भी विभाग के द्वारा बरती गई उदासीनता से गुस्साए युवा कांग्रेसियों ने ललताराओ पुल पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का पुलता फुक कर विरोध प्रदर्शन किया।
जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रवि बहादुर के नेतृत्व में किए गए प्रदर्शन में आरोप लगाया कि मंत्री का गृह वार्ड होने पर भी कोई विभागीय अधिकारी मौके पर नहीं गए ना ही पीड़ित परिवार के लोगो को सांत्वना देने के लिए अधिकारियों ने पहल की।
रवि बहादुर ने कहा कि मंत्री मदन कौशिक संवेदनाओं को खो चुके है ओर सिर्फ वोट गिनने का काम करते है। किसी दुर्घटना से उनको कोई लेना देना नहीं होता है। नैतिकता के आधार पर अपनी नाकामियों के कारण उनको इस्तीफा देना चाहिए।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव राजवीर सिंह ने कहा कि सरकार ओर विभाग को तत्काल पीड़ित परिवार को मुवावजा दे, तथा विभागीय अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।
इस अवसर पर राजबीर सिंह, विक्की कोरी, अनुज चौहान, नीतू बिष्ट, कैश खुराना, आकाश कोरी, अनिल भास्कर, विकास चंद्रा, तुषार कपिल, आकाश भाटी, अमन गर्ग, पार्षद राजीव भार्गव, निखिल सौड़ाई, शाहनवाज कुरैशी, शानू गिरी, शुभम जोशी,विनीश डबराल, अनिल भास्कर आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button