Uncategorizedहरिद्वार

उत्तराखंड पत्रकार यूनियन (हरिद्वार ईकाई)के पद पर जिलाध्यक्ष ठाकुर रविंद्र सिंह, महामंत्री दीपक प्रजापति व कोषाध्यक्ष आशीष धीमान हुए मनोनित

हरिद्वार। उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के संरक्षक नवीन थरेड़ी के सानिध्य मे रायवाला के एक होटल में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर देहरादून ऋषिकेश डोईवाला हरिद्वार के उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों व सदस्यों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक के दौरान हरिद्वार जनपद की जिला इकाई का चुनाव सम्पन्न हुआ। जिसमे ठाकुर रविंद्र सिंह जिलाध्यक्ष व दीपक प्रजापति महामंत्री और आशीष धीमान को कोषाध्यक्ष को पद पर उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह कंडारी ने निर्वाचित घोषित किया। जबकि अन्य पदों पर प्रदेश महामंत्री हरीश जोशी ने पदाधिकारियों की घोषणा की।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र कंडारी ने कहा कि उत्तराखंड पत्रकार यूनियन उत्तराखंड के कर्मठ पत्रकारों की यूनियन है जो पत्रकारों की पीड़ा को भली-भांति समझ कर सरकार तक पत्रकारों की आवाज बनकर काम कर रही है किसी भी पर पत्रकार का उत्तराखंड में उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा पत्रकारों की पेंशन मान्यता अन्य समस्याओं को मुख्यमंत्री से मिलकर सुलझाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड पत्रकार यूनियन ही उत्तराखंड में पत्रकारों की आवाज बनकर पिछले कई वर्षों से उभर रही है जिससे उत्तराखंड के 13 जनपदों के वरिष्ठ संघर्षशील कर्मठ पत्रकार उत्तराखंड पत्रकार यूनियन से जुड़कर एकजुट होकर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं।

बैठक का कुशल संचालन करते हुए प्रदेश महामंत्री हरीश जोशी ने उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के विषय पर प्रकाश डाला और पत्रकार बंधुओं को यूनियन के क्रियाकलापों के बारे में बताया। बैठक में सागर जोशी,कुणाल दरगन, रामेश्वर शर्मा, प्रशांत शर्मा, मनीष कुमार , ,पुरुषोत्तम शर्मा , प्रमोद गिरि, डा परविंदर चौधरी, रिजवान अहमद ,करण खुराना आवेश अंसारी, सुमेश खत्री, ऋषभ चौहान, जितेंद्र कोरी, वासु राजपूत, शमशेर अली ,प्रवीण पेगवाल, दीपक कोरी, दिनेश शर्मा, अनिल बहुखंडी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button