राशिफल

कैसा होगा आपका आज का दिन, जानिए राशिफल 17 नबंबर 2020

🕉️🙏🕉️🙏🕉️🙏🕉️🙏🕉️
मेष
आज बेकार के कामो की अधिकता से परेशान रहेंगे। शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सक्सेस की प्राप्ति होगी। आज राजनीति से रेलेटिड लोग लाभान्वित होंगे। इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स को उनकी मेहनत आज प्लेसमेंट दिलवा सकती है। आई टी और बैंकिंग फील्ड के लोगअपने टारगेट को प्राप्त करेंगे। प्रेम में सक्सेस मिलेगी। शादी शुदा जीवन खुशहाल रहेगा। आज हेल्थ बहुत अच्छी नहीं रहेगी । शुगर से प्रभावित लोग परेशान रहेंगे। आज तिल का दान करें।


वृषभ

आज अपने हर काम में स्टूडेंट्स सफल रहेंगे। मीडिया और बैंकिंग में जॉब करने वाले भी सफल रहेंगे। आज खर्चा हो सकता है। आज लव लाइफ में मन की बात कहने का शानदार वक्त है।आज दिल की बात जुबां पर ला सकते हैं। आज पेट में तकलीफ हो सकती है। आज चने की दाल का दान करें। आज झगड़ो से दूर रहें। नीला और हरा रंग शुभ है।
मिथुन

आज धार्मिक कामो में भागीदारी बढ़ेगी। सक्सेस की प्राप्ति होगी। आज घर के कामो में व्यस्तता रहेगी। शनि की साढ़े साती हेल्थ खराब कर सकती है। बैंकिंग और मनोरंजन फील्ड के लोगो के लिए  कई नए मौके उपलब्ध रहेंगे। राजनीतिज्ञों को सफलता की प्राप्ति होगी। आज लव लाइफ अच्छी रहेगी। आज सफेद रंग शुभ है। आज आज आपकी हेल्थ अच्छी रहेगी। आज थोड़ी पेट में प्राब्लम हो सकती है । बहते जल में तांबा प्रवाहित करें। आज श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें।
कर्क 

बिजनेस में आज संघर्ष करना होगा। स्टूडेंट्स को आलस्य का त्याग करना होगा। राजनीति से रेलेटिड लोगों का दिन उपलब्धियों से भरा रहेगा। बैंकिंग के लोग अपने सर्विस में तरक्की करेंगे। पैसो के मार्ग में आने वाली बाधाएं ख़त्म होंगी। लव लाइफ टेंशन भरी रहेगी। शादी शुदा जीवन में जीवन साथी का सहयोग आपको प्यार से भर देगा। आज पैसो के खर्च  को लेकर परेशान रहेंगे। विष्णु भगवान की पूजा  करें।
 सिंह 

आज जॉब में चली आ रही परेशानियां हल होंगी। फ़िल्म में कार्य करने वाले लोग आज अपने कार्य से खुश रहेंगे। आज पैसो का आगमन होगा। आज स्टूडेंट्स अपने परफार्मेंस से खुश रहेंगे। आज लव लाइफ अच्छी रहेगी। आज अपने हेल्थ को लेकर परेशान रहेंगे। आज जीवन साथी संग खूबसूरत यात्रा हो सकती है। हेल्थ में शुगर और बी पी से तकलीफ आ सकती है।  हनुमान जी का ध्यान करते रहें। बहते जल में नारियल प्रवाहित करें।
कन्या
स्टूडेंट्स को सक्सेस की प्राप्ति होगी। प्रशासनिक सीनियर के लिए आज का दिन शुभ है। आई टी से जुड़े लोग अपने कामो से खुश रहेंगे। जॉब में नए अवसरों की प्राप्ति होगी। आज परिवार संग घूमने का आनन्द उठाएंगे। लव लाइफ में आज एक रोमांटिक एहसास रहेगा। आज का शुभ रंग है नारंगी। शादी शुदा जीवन बहुत अच्छा नहीं  होगा। आज श्री कृष्ण की पूजा  करें।
तुला
आज कही से पैसो का आगमन हो सकता है। आज प्रशासनिक अधिकारी सफल रहेंगे। बैंकिंग से रेलेटिड लोग अपने टारगेट को पूरा करेंगे। बिजनेस में मुनाफे की प्राप्ति करेंगे। आज आफिस में किसी बात को लेकर टेंशन हो सकती है। आज शादी शुदा जीवन में भी मतभेद हो सकता है। आज नीला रंग शुभ है। आज हेल्थ सुख लगभगअच्छा रहेगा। आज वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें। माता दुर्गा के नामों का जप करते रहें।
वृश्चिक 
मैनेजमेंट और फ़िल्म से रीलेटीड लोग अपने कैरियर को एक नया मोड़ देंगे। पैसो का आगमन होगा। लव लाइफ अच्छी रहनी चाहिए । शादी शुदा जीवन में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। लाल रंग शुभ है। श्री हनुमाम जी की की पूजा करते रहें। आज हेल्थ अच्छी रहेगी। आज लाल वस्त्र का दान करें।
धनु 
आज का दिन सक्सेस भरा है। आज पैसो के खर्च की संभावना रहेगी। मार्केटिंग तथा बैंकिंग के लोगो को सक्सेस प्राप्त होगी । लव लाइफ शानदार रहेगी। आज यात्रा का दिन है। शादी शुदा जीवन में अहंकार को स्थान मत दें। आज आँखों में तकलीफ की संभावनाएं रहेंगी। गरीबों में हरा वस्त्र दान करे। आज काली माता मंदिर में कपूर जलाएं।
मकर 
आज स्टूडेंट्स अपने करियर में सक्सेस से खुश होंगे। मार्केटिंग जॉब में छोटी छोटी बातों की टेंशन बनी रहेगी। आज सीनियर का सहयोग प्राप्त होगा। आज हेल्थ से कष्ट संभव है। लव लाइफ विवाह की तरफ जा रही है। आज नीला और हरा रंग शुभ है।आज स्किन प्राब्लम से दिक्कत आ सकती है। बंदरों को केला खिलाएं।
कुंभ 
आज आप घर के कामो में व्यस्त रहेंगे। मीडिया से रेलेटिड लोग सक्सेस की प्राप्ति करेंगे। बैंकिंग और फील्ड के लोग अपने कामो से अपने सीनियर को खुश रखेंगे। लॉ के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन भाग्यशाली है। आज लव लाइफ अच्छी रहेगी। शादी शुदा जीवन में प्यार बना रहेगा। हेल्थ सुख में वृद्धि होगी। आज आपका शुभ रंग लाल है।
मीन 
आज आपका भाग्य साथ देगा। जमीन या मकान खरीदने करने का विचार बना सकते है। आज पैसो के आने की संभावना रहेगी। आई टी और बैंकिंग से रेलेटिड लोगो को मेहनत करनी पड़ेगी। आज किसी नए बिजनेस के बारे में प्लानिंग बनेगी। आज आय प्राप्ति के नए स्रोत बन सकते हैं। आज शादी शुदा जीवन में मधुरता बनी रहेगी। प्रेम  विवाह के लिए झगड़ो का सामना करना पड़ सकता है। आज आप हनुमान जी का ध्यान करते रहें।
🕉️🙏🕉️🙏🕉️🙏🕉️🙏🕉️
📞9837081951

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button