क्राइमहरिद्वार

बैंक खाते से बिना खाताधारक की जानकारी के 20 लाख रुपये गायब,मुकदमा दर्ज

हरिद्वार।बैंक खाते से बिना खाताधारक की जानकारी के 20 लाख रुपये गायब हो गए। खाताधारक महिला के बेटे ने पुलिस को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर साइबर सेल ट्रांसफर कर दिया है।

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कडच्छ के रहने वाले रंजन कुमार ने पुलिस को ‌‌शिकायत देते हुए बताया क‌ि उसके पिता का बैक खाता एसबीआई रानीपुर में की बीएचईएल ब्रांच में है। रंजन का कहना है क‌ि उसके पिता की मृत्यु होने के बाद से खाते को उसकी माता प्रेमलता के द्वारा संचालित किया जा रहा है। रंजन का कहना है क‌ि इस खाते में उसके पिता के सेवा‌निवृत्त होने के बाद धनराशि जमा हुई थी।

रंजन का कहना है क‌ि 22 मई 2018 को खाते से 20 लाख रुपये 20 लाख रुपये की निकासी कर ली गई। जिसके बारे में रंजन ने बैंक में जाकर कई बार पता किया। आरोप है क‌ि बैंक ने उसे कोई जवाब नहीं दिया। रुपये निकाले जाने के सबंध में बैंक से अटैच उसके पिता के मोबाइल नंबर पर भी कोई मैसेज नहीं आए। जिसके बाद रंजन ने कोतवाली रानीपुर में मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया क‌ि मुकदमा दर्ज कर मामले को साइबर सेल में ट्रांसफर कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button