उत्तराखंडहरिद्वार

Haridwar News रामानंद इंस्टीट्यूट में हुई मोटिवेशनल स्पीच 

हरिद्वार/राजीव कुमार 

रामानंद इंस्टीट्यूट ऑफ़ फार्मेसी एंड मैनेजमेंट में वाणिज्य विभाग द्वारा मोटिवेशनल स्पीच का आयोजन किया गया। छात्रों को मोटिवेशनल स्पीच देने के लिए विशाल अरोड़ा को बुलाया गया।

विशाल अरोड़ा वर्तमान में सीबीएसई बोर्ड के साथ एक स्वतंत्र शिक्षा सलाहकार के रूप में काम कर रहे हैं और पूर्व सहायक निदेशक, परिवर्तन प्रबंधन और मानव भारती इंडिया इंटरनेशनल आवासीय विद्यालय के प्रमुख हैं और भारतीय शिक्षा बोर्ड से भी जुड़े हुए हैं

मोटिवेशनल स्प्पेच के दौरान संस्थान के वाणिज्य, प्रबंध, तकनिकी और फार्मेसी विभाग के छात्र मौजूद रहे।

संस्थान के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी ने बताया की मोटिवेशन से व्यक्ति को कठिन समय में भी दृढ़ रहने में मदद मिलती है और मोटिवेशन से व्यक्ति को अपने अंदर की बुराइयों को दूर करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है।

संस्थान के निदेशक वैभव शर्मा ने बताया की मोटिवेशन से व्यक्ति को अपने कार्यों को अपने मूल्यों और विश्वासों के साथ संरेखित करने में मदद मिलती है और मोटिवेशन से व्यक्ति को लक्ष्य की दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहन मिलता है।

वाणिज्य विभाग की प्रधानाचार्य डॉ० मौसमी गोयल ने छात्रों को मोटिवेशनल स्पीच देने के लिए विशाल अरोड़ा का धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर छात्रों के साथ साथ डॉ० मयंक गुप्ता, मनुज उनियाल, सूरज राजपूत, कुसुम लता, आर ऐ शर्मा, सचिन विश्नोई, डॉ० रोहित, निकिता, गरिमा, भाग्य लक्ष्मी, शिवांगी, कृति, विवेक, वैशाली, निहारिका, मनीषा, मितांशी आदि शिक्षक भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button